Donkey film Apne pahle din hi Ek Naya Itihaas Racha jo ki sabse Jyada kamai Karne Wali movie

 शाहरुख खान की डंकी आखिरकार गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। दोस्तों के एक समूह और उनकी विदेश जाने की आकांक्षाओं पर केंद्रित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने शुरुआती दिन में अच्छा कलेक्शन देखा। एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख और राजकुमार हिरानी की पहली फिल्म ने पहले दिन लगभग 28 करोड़ रुपये की कमाई की है।



1

डंकी' से फैंस, दर्शकों और फिल्म एक्सपर्ट्स को जितनी भी उम्मीदें थीं, उन पर ये फिल्म खरी नहीं उतर सकी। यहां तक कि ये इस साल रिलीज हुई सलमान खान की 'टाइगर 3' से भी पिछड़ गई है। 'टाइगर 3' ने पहले दिन 44 करोड़ रुपये का कारोबार किया था, लेकिन 'डंकी' पहले दिन महज 30 करोड़ का आंकड़ा ही छू सकी। बता दें कि इसका बजट 120 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

                                                                       




2

हिला सकी 'एनिमल' का तख्त? गुरुवार को बॉक्स ऑफिस पर ऐसा हाल


Animal Box Office Collection Day 21 रणबीर कपूर-बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना स्टारर एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 20 दिनों तक इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तहलका मचाया कि अन्य फिल्में थरथर कांप उठी। अब एनिमल को टक्कर देने डंकी आ चुकी है। शाह रुख खान की मूवी आने से एनिमल का कितना बिजनेस घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अफेक्ट हुआ चलिए देखते हैं आंकड़ें।


By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 22 Dec 2023 08:20 AM (IST)Updated: Fri, 22 Dec 2023 08:20 AM (IST)


NEXTPREV

Dunki 00 Salaar box office collection day 1 prediction: साल के एंड में एक बार फिर दो बड़ी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त क्लैश देखने को मिलने वाला है. दरअसल शाहरुख खान की ‘डंकी’ और प्रभास की ‘सालार’ एक दिन के आगे-पीछे रिलीज हो रही हैं. दोनों ही फिल्मों का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है और इसी के साथ ‘डंकी’ और ‘सालार’ की धुआंधार एडवांस बुकिंग भी हो रही है. इन सबसे बीच ट्रेड एनालिस्ट भी दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर भविष्यवाणी करने में बिजी हैं. चलिए जानते हैं ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक कौन सी फिल्म पहले दिन कमाई के रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने
https://whatsapp.com/channel/0029VaFVZqgCXC3FCqkFCT46